ads

पाकिस्तान दौरे पर धोनी ने कर दी थी ऐसी गलती, राहुल द्रविड ने लगा दी थीं डांट, जानिए पूरा किस्सा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड इन दिनों सुर्खियों में हैं। बता दें कि वैसे तो राहुल द्रविड बहुत शांत स्वभाव के हैं, लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे गुस्से में क्रिकेट बैट से गाडी का कांच तोड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि द्रविड को मैदान पर कभी गुस्सा करते नहीं देखा गया। अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और दिग्गज क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने द्रविड को लेकर एक खुलासा किया है। सहवाग ने बताया कि एक बार द्रविड किसी बात को लेकर मैदान पर महेन्द्र सिंह धोनी से गुस्सा हो गए थे और द्रविड ने उनको डांट भी लगा दी थी।

पाकिस्तान दौरे पर लगाई थी डांट
क्रिकबज से बात करते हुए सहवाग ने बताया कि यह वाकया साल 2006 के दौरान पाकिस्तान दौरे का है। पाकिस्तान दौरे के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी ने एक गलत शॉट खेला था। इस पर राहुल द्रविड काफी गुस्सा हो गए थे। बता दें कि सौरव गांगुली के बाद राहुल द्रविड टीम इंडिया के कप्तान बने थे। वहीं धोनी ने द्रविड की कप्तानी में ही डेब्यू किया था।

यह भी पढेंं—1 जून को फिर से शुरू होगी पाकिस्तान सुपर लीग, कोरोना की वजह से हो गई थी स्थगित

अंग्रेजी में लगाई थी डांट
सहवाग का कहना है कि उन्होंने द्रविड को गुस्सा होते हुए देखा है। धोनी नए—नए टीम में आए थे और टीम इंडिया पाकिस्तान दौरे पर थी। मैच में धोनी ने गलत शॉट खेला और वे प्वाइंट पर आउट हो गए। इसके बाद कप्तान द्रविड ने धोनी को अंग्रेजी में डांटते हुए कहा कि उन्हें गेम को खत्म करना चाहिए था। इसी तरह से खेलते हो। सहवाग का कहना है कि द्रविड ने धोनी को डांटते हुए जिस तरह से अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल किया तो वे हैरत में पड़ गए।

यह भी पढेंं— पाक मीडिया का दावा: भारत और पाकिस्तान के बीच इस साल हो सकती है क्रिकेट सीरीज

डांट के बाद धोनी ने किया ऐसा
कप्तान से डांट खाने के बाद धोनी जब अगली बार बैटिंग करने मैदान मे उतरे तो उन्होंने ज्यादा शॉट्स नहीं खेले। ऐसे में सहवाग ने उनसे इसका कारण पूछा तो धोनी ने कहा था कि वे दोबारा द्रविड की डांट नहीं खाना चाहते इसलिए ज्यादा शॉट्स नहीं खेल रहे। धोनी ने कहा था कि वे चुपचाप मैच खत्म करेंगे और मैदान से वापस चले जाएंगे। बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी वर्ष 2007 में टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के कप्तान बने थे।



Source पाकिस्तान दौरे पर धोनी ने कर दी थी ऐसी गलती, राहुल द्रविड ने लगा दी थीं डांट, जानिए पूरा किस्सा
https://ift.tt/3s9aH4n

Post a comment

0 Comments