ads

बॉक्सिंग : इवांडर होलीफील्ड को माइट टायसन से भिड़ने के लिए केविन मैकब्राइड से लड़ना होगा

नई दिल्ली। चार बार के हैवीवेट मुक्केबाजी चैंपियन इवांडर होलीफील्ड दिग्गज अमेरिकी मुक्केबाज माइक टायसन से भिड़ना चाहते है। इवांडर ने इच्छा जताई है कि वह माइक के साथ रिक में दो दो हाथ करना चाहते है। इस लड़ाई को देखने के लिए उनके फैंस भी काफी उत्साहित है। लेकिन इवांडर को टायसन से भिड़ने के लिए पहले केविन मैकब्राइड से लड़ना होगा। इस प्रकार से यह उनका यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। रिक में एक साथ कई दिग्गज की फाइट देखने को मिलेगी। अब दोनों इवांडर और मेकब्राइड का मुकाबला देखने देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है।

5 जून होलीफील्ड और मैकब्राइड होंगे आमने सामने
एक रिपोर्ट के अनुसार, होलीफील्ड ने 5 जून को आठ-राउंड मैच में मैकब्राइड का सामना करने की योजना बनाई है। यह लड़ाई कार्ड का हिस्सा होगी। जिसमें टेफिमो लोपेज बनाम जॉर्ज काम्बोस की रक्षा शामिल है। मुक्केबाजी की दुनिया के जल्लाद टायसन को एक बार फिर उनके फैंस मैदान में देखना चाहते है। मुक्केबाजी की दुनिया के जल्लाद टायसन को एक बार फिर उनके फैंस मैदान में देखना चाहते है। आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों के दौरान इवांडर और टायसन के बीच तीसरी लड़ाई देखने को मिली। अब जल्द ही उनके फैंस को होलीफील्ड और माइक के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में बनाया था अपना पहला CV, जानिए सीवी की दिलचस्प बातें

 

माइक टायसन ने 58 फाइट में से 50 जीती है
बॉक्सिंग का नाम लेते ही सबसे पहले माइक टायसन का नाम आता है। माइक टायसन 54 वर्ष की उम्र में बॉक्सिंग में वापसी कर रहे हैं। अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन का जन्म न्यूयॉर्क शहर में 1966 में हुआ था। माइक टायसन को द बेडेस्ट मैन ऑन प्लेनेट के नाम से भी जाना जाता है। माइक टायसन ने अपने बॉक्सिंग करियर में कुल 58 फाइट लड़ी है, इसमें माइक टायसन ने 50 मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। अपने करियर में माइक टायसन सिर्फ 6 मुकाबलों में पराजित हुए हैं। माइक टायसन अब तक तीन शादियां कर चुके हैं और उनके कुल 8 बच्चे हैं।



Source बॉक्सिंग : इवांडर होलीफील्ड को माइट टायसन से भिड़ने के लिए केविन मैकब्राइड से लड़ना होगा
https://ift.tt/3mOpCjA

Post a comment

0 Comments