ads

इस पाकिस्तानी क्रिकेट ने फ्लाइट में बैठने से किया मना, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

नई दिल्ली। हर खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलना चाहता है। ताकि उसके कॅरियर में कई उपलब्धियां जुड़ जाए। लेकिन एक पाकिस्तानी क्रिकेटर जो जिम्बाब्वे दौरे पर जाना नहीं चाहता है। उन्होंने यह कहते हुए मना कर दिया कि उनको फ्लाइट में अकेले डर लगता है। जी हां, हम बात कर रहे है पाकिस्तान के लेग स्पिनर जाहिद महमूद की है। महमूद का जिम्बाब्वे दौर के लिए टी—20 टीम में चुना गया है। लेकिन लेग स्पिनर ने वहां जाने से इनकार कर दिया।

फ्लाइट में लगाता है डर
दरअसल, पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान चोटिल हो गए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने जिम्बाब्वे दौरे (Pakistan vs Zimbabwe) के लिए शादाब की जगह लेग स्पिनर जाहिद महमूद को टी—20 टीम में चुना। लेकिन महसूद ने दौरे पर जाने से साफ मना कर दिया है। पाकिस्तान के अखबार द न्यूज के मुताबिक जाहिद ने इस कारण जाने से मना दिया कि वे कभी विदेश नहीं गए हैं। उनका कहना है कि वे अकेले फ्लाइट में नहीं जा सकते।

 

यह भी पढ़े : सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में बनाया था अपना पहला CV, जानिए सीवी की दिलचस्प बातें

टेस्ट टीम में किया शामिल
जाहिद के मना करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सामने एक अजीब स्थिति पैदा हो गई। खिलाड़ी की बात को मानते हुए बोर्ड ने उनको टेस्ट के लिए चुना है। अब वे टेस्ट टीम के साथ 21 अप्रैल को हरारे के लिए रवाना होंगे। यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तान खिलाड़ी को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

पाक टीम का पलड़ा भारी
आपको बता दें कि इस समय पाक टीम दक्षिण अफ्रीका के दौर पर है। टीम ने वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की है। वहीं टी—20 सीरीज अभी 1-1 से बराबर है और सीरीज के दो मैच अभी बाकी है। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के बड़े खिलाड़ी क्विंटन डि कॉक, कागिसो रबाडा, एनरिच नॉर्खिया, डेविड मिलर और लूंगी एनगिडी आईपीएल 2021 खेलने भारत आ गए हैं। अफ्रीका के कई खिलाड़ी टीम में नहीं है, ऐसे में पाक काफी मजबूत नजर आ रही है।



Source इस पाकिस्तानी क्रिकेट ने फ्लाइट में बैठने से किया मना, वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
https://ift.tt/3uGfxaW

Post a comment

0 Comments