ads

कोरोना ने ली एक ओर दिग्गज खिलाड़ी की जान, 68 वर्षीय सुहास कुलकर्णी का निधन

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। कोविड-19 के नए केस ने पिछले साल के सभी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। पिछले 24 घंटे में देश के अंदर कोरोना के 1,03,844 नए मामले सामने आए हैं। आंकड़ों के अनुसार अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड है। अमेरिका के बाद भारत दूसरा देश बन गया है जहां पर एक दिन में एक लाख से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए है। मौतों की संख्या का ग्राफ भी लगातार बढ़ रहा है। खेल जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। कोरोना वायरस के कारण एक दिग्गज खिलाड़ी की मौत हो गई है। टेबल टेनिस के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुहास कुलकर्णी का रविवार को ठाणे में निधन हो गया। कुलकुर्णी के निधन पर खेल जगत के कई दिग्गजों ने दुख जताया है।

यह भी पढ़ें : सचिन तेंदुलकर ने 15 साल की उम्र में बनाया था अपना पहला CV, जानिए सीवी की दिलचस्प बातें

इलाज के लिए अस्पताल में कराया था भर्ती
सुहास कुलकर्णी 68 साल के थे। उनके परिवार में मां, पत्नी और बेटी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुलकर्णी का निधन कोविड-19 की चपेट में आने से हुआ। उन्हें इलाज के लिए कौशल्या अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खिलाड़ी के तौर पर संन्यास लेने के बाद कुलकर्णी सक्रिय तौर से कोचिंग से जुड़े थे। वह नियमित रूप से नेशनल और इंटरनेशनल स्तर पर टेबल टेनिस के मास्टर्स टूर्नामेंट (अधिक उम्र के खिलाड़ियों की प्रतियोगिता) में भी खेलते थे। उन्होंने 2019 में राष्ट्रीय मास्टर्स टेबल टेनिस चैम्पियनशिप का खिताब अपने नाम किया था।

यह भी पढ़ें : NZ vs BAN: ग्लेन फिलिप्स ने कैच के लिए हवा में लगाई छलांग, देखें वीडियो

 

पूरे महाराष्ट्र में चरम पर कोरोना
ठाणे समेत पूरे महाराष्ट्र में इस समय कोरोना वायरस बेकाबू हो चुका है। रविवार को यहां कोविड-19 के 57,074 से ज्यादा नए मामले सामने आए जो कि अभी तक एक दिन सामने आए सबसे अधिक मामले हैं। इससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 30 लाख 10 हजार 597 हो गई, जबकि 222 और मरीजों की संक्रमण से मौत हो जाने से मृतक संख्या बढ़कर 55 हजार 878 हो गई। हालांकि, कोरोना रविवार को कोरोना से 27 हजार 508 लोग रविवार को ठीक भी हुए हैं। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए उद्धव ठाकरे सरकार ने नए और सख्त नियम लागू करने के आदेश दिए हैं। कोरोना के आगे बेबस महाराष्ट्र एक बार फिर लॉकडाउन की राह पर लौट चुका है।



Source कोरोना ने ली एक ओर दिग्गज खिलाड़ी की जान, 68 वर्षीय सुहास कुलकर्णी का निधन
https://ift.tt/3dB50XE

Post a comment

0 Comments