ads

रोम में होगा यूरो 2020 टूर्नामेंट का आयोजन, UEFA ने की पुष्टि

नई दिल्ली। पिछले साल कोरोना महामारी के कारण दुनियाभर में खेल प्रतियोगिताएं बुरी तरहसे प्रभावित हुईं थी। इसी क्रम में 2020 में होने वाले यूरो कप को एक साल के लिए टाल दिया गया था। अब लेकिन यूईएफए को इतालवी फुटबॉल एसोसिएशन से इस बात का Confirmation मिल गया है कि रोम में स्टैडियो ओलम्पिको के लिए निर्धारित यूईएफए यूरो 2020 मैच दर्शकों के साथ होगा। इतालवी सरकार ने इसकी पुष्टि भी कर दी है।

IPL 2021, SRH vs RCB Live Cricket Score: बैंगलोर की शानदार गेंदबाजी, हैदराबाद को 6 रन से हराया

दरअसल, टूर्नामेंट का आयोजन कर रहे अधिकारियों ने इस बात की गारंटी दी है कि स्टेडियम में कुल क्षमता का कम से कम 25 प्रतिशत दर्शक की बैठाए जाएंगे। परिणामस्वरूप यूईएफए ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि टूर्नामेंट का आयोजन रोम में कराया जाएगा।

IPL 2021: बेंगलोर के गेंदबाजों ने हैदराबाद से जीत छीनी, जानें मैच की Highlights

आपको बता दें कि कोरोना संकट की वजह से 2020 में होने वाले यूरो कप को एक साल के लिए टाल दिया गया था। उस समय नॉर्वे फुटबाल संघ की ओर से कहा गया था कि यूईएफए ने फैसला किया है कि यूरो कप अब अगले साल यानी 2021 11 जून को आयोजित किया जाएगा। फुटबाल संघ ने एक ट्वीट में कहा था कि यूईएफए ने फैसला किया है कि यूरो को 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया जाए। अब यूरो कप का आयोजन अगले साल 11 जून से 11 जुलाई के बीच किया जाएगा।



Source रोम में होगा यूरो 2020 टूर्नामेंट का आयोजन, UEFA ने की पुष्टि
https://ift.tt/3si2lrb

Post a comment

0 Comments