ads

Twenty20 International : ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने दिया 130 रन का लक्ष्य, न्यूजीलैंड जीत के करीब

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला जा रहा है। तीन टी-20 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने 1-0 से बढ़त हासिल कर रखी है। दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खेकर 129 रन बनाए है।

न्यूजीलैंड महिला टीम जीत के करीब
ऑस्ट्रेलिया महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम द्वारा रखे गए लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम ने 10 ओवर में 2 विकेट खोकर 58 बना लिए है। न्यूजीलैंड महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम जीत के लिए 60 गेंदों में 72 रन की जरूरत है। खबर लिखे जाने तक frances mackay 36 गेंदों में 36 रन और amelia kerr 13 गेंदों 17 रन बनाकर क्रीज पर है।

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : आईपीएल के इतिहास में इन खिलाड़ियों ने पकड़े सबसे ज्यादा कैच

पहला टी-20 मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीता
इससे पहले, पहले टी-20 मुकाबले में एश्ले गार्डनर (नाबाद 73) की अर्धशतीय पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम ने सेडोन पार्क स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की महिला टीम ने एमी साथेरवेट के 31 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 40 रन की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट पर 130 रन बनाए। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने गार्डनर के 48 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 73 रन की पारी के दम पर 18 ओवर में चार विकेट पर 133 रन बनाकर मैच को जीत लिया।



Source Twenty20 International : ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने दिया 130 रन का लक्ष्य, न्यूजीलैंड जीत के करीब
https://ift.tt/2PaGsgd

Post a comment

0 Comments