ads

IND vs ENG T20I Series से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, फिटनेस टेस्ट में फेल हुए स्पिनर वरुण चक्रवर्ती

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती फिटनेस (Varun Chakravarthy) टेस्ट में फेल हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई BCCI) के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की। एक रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई (BCCI) और टीम अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि स्पिनर वरुण राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। वरुण को यो-यो टेस्ट देना था और वह जरूरी 17.1 के मार्क को पार नहीं कर सके।

IND vs ENG : अजिंक्य रहाणे ने बताया कैसा होगा चौथे टेस्ट की पिच का हाल

बीसीसीआई ने 35 खिलाड़ियों को एनसीए में फिटनेस टेस्ट के लिए भेजा था। ताजा खबरों के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (India vs England T20I series) के लिए शामिल एक और खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट में फेल हुआ है। टी20 सीरीज के लिए 10 दिन बाकी हैं ऐसे में इसकी संभावना है कि वरुण और एक अन्य खिलाड़ी को यो-यो टेस्ट के एक और दौर की टेस्टिंग के लिए भेजा जा सकता है।

AFG vs ZIM 1st Test, Day 1 : जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान की पूरी टीम को 131 रनों पर समेटा

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद 12 मार्च से मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 23 से 28 मार्च के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 23 मार्च, दूसरा 26 और तीसरा 28 मार्च को खेला जाएगा।

चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, यह स्टार खिलाड़ी हुआ प्लेइंग इलेवन से बाहर

सात तरह से गेंद डाल सकते हैं वरुण
मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) दावा कर चुके हैं कि वह सात तरह से गेंद फेंक सकते हैं। इनमें ऑफब्रेक, लेगब्रेक, गुगली, कैरम बॉल, फ्लिपर, टॉपस्पिन, पैर की उंगलियों पर यॉर्कर शामिल है। मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का बाहर होना टीम इंडिया के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं हैं।



Source IND vs ENG T20I Series से पहले टीम को लगा बड़ा झटका, फिटनेस टेस्ट में फेल हुए स्पिनर वरुण चक्रवर्ती
https://ift.tt/303bKHl

Post a comment

0 Comments