ads

Ind vs Eng: आज फाइनल मैच में भारत को जीत दिला सकते हैं ये 4 खिलाड़ी, जानिए कैसे

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेली जा रही 5 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी और 5वां मुकाबला आज शाम 7 बजे अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाला मैच है। क्योंकि सीरीज 2—2 की बराबरी पर चल रही है। आज जो टीम मैच जीतेगी, वही सीरीज जीतेगी। ऐसे में दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहेंगी। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक टी-20 मुकाबले में कौन से 4 भारतीय खिलाड़ी मैच विनर साबित हो सकते हैं।

 

Virat Kohli

विराट कोहली
टी0 सीरीज के चार मुकाबलों में विराट कोहली (Virat Kohli) अबतक 150 रन बना चुके हैं। कोहली ने दूसरे और तीसरे टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। तीसरे टी20 मैच में कोहली ने धमाकेदार अंदाज में 37 गेंदों में नाबाद 77 रन ठोक दिए थे। दूसरे टी 20 मैच में कोहली ने 73 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। अगर कोहली पांचवें और निर्णायक मैच में खेलते हैं तो भारत यह मैच नहीं बल्कि सीरीज भी अपने नाम कर सकता है। हालांकि अभी तक चोट के चलते कोहली के खेलने पर संशय बना हुआ है।

 

Rohit Sharma Success Story

रोहित शर्मा
'हिटमैन' के नाम से मशहूर टीम इंडिया के सल्लामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में आराम दिया गया था। तीसरे और चौथे टी20 मैच में रोहित 15 और 12 रनों की पारी ही खेल पाए। उनके चाहने वालों को रोहित शर्मा से उम्मीद है कि वह आखिरी और निर्णायक मैच में बड़ी पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाएंगे। रोहित ने टी 20 में 4 शतक हैं और वह ऐसा करने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं। अगर रोहित चले तो वह टीम को जीताकर ही दम लेंगे।

 

suryakumar_yadav.png

सूर्यकुमार यादव
डेब्यू मैच में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने 57 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। उन्होंने अपने तूफानी अर्धशतक में 6 चौके और 3 छक्के जड़े थे। इस मैच में सूर्यकुमार ने नंबर 3 पर बैटिंग की थी। इस मैच में बेहतरीन पारी खेलने के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। अगर इस निर्णायक मैच में सूर्यकुमार यादव खेलते हैं तो वो कुछ बड़ा धमाका कर टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं।

 

Hardik Pandya practice helicopter shot

हार्दिक पंड्या
टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने बलबूते पर किसी भी मैच का पासा पलटने का मादा रखते हैं। वह केवल बल्लेबाजी ही नहीं बल्कि किफायती गेंदबाजी भी करते हैं। पांड्या ने चौथे टी20 मैच में भी 4 ओवर में 16 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। इस निर्णायक मैच में हार्दिक पंड्या से काफी उम्मीदें हैं। अगर एक बार उनका बल्ला चल गया तो कोई भी टीम इंडिया को यह मैच जीतने से नहीं रोक सकता।



Source Ind vs Eng: आज फाइनल मैच में भारत को जीत दिला सकते हैं ये 4 खिलाड़ी, जानिए कैसे
https://ift.tt/3s4fZPy

Post a comment

0 Comments