ads

Horoscope Today 21 March 2021 : आज सूर्य देव कर्मों के आधार पर देंगे मान-सम्मान व अपमान, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए रविवार

आज साल 2021 की 21 मार्च की तारीख को रविवार Sunday का दिन है। रवि यानि सूर्य... ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा माना गया है। शरीर में जहां ये चेहरे से संबद्ध हैं, वहीं कुंडली में इन्हें मान-सम्मान व अपमान का कारक माना जाता है। इनका रंग केसरिया व रत्न माणिक्य है। इस दिन की कारक देव स्वयं सूर्य देव हैं।

आज का राशिफल : Today Rashifal - 21 March 2021,Sunday...

1. मेष राशि-
समय अनुकूल है। नए वस्त्राभूषण की प्राप्ति हो सकती है। जीवन साथी के व्यवहार में परिवर्तन से चिन्तित रहेंगे। पारिवारिक माहौल आनंदप्रद रहेगा। धार्मिक रूचि बढेगी। घर में साज सज्जा पर धन खर्च होगा।

2. वृषभ राशि-
मकान बदलने के योग हैं। मनचाही सफलता मिलने से प्रसन्न होंगे। प्रशासनिक सेना और सुरक्षा से जुड़े लोग सफल होंगे। भूमि संबंधित नए अनुबंध हो सकते है। व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी।

3. मिथुन राशि-
कार्यस्थल पर अधिकारियों को प्रभावित करेंगे। किसी पुरानी घटना से तनाव में रहेंगे। जो लोग आप की निंदा करते थे आप से जुड़ना चाहेंगे।

4. कर्क राशि-
दिन कई प्रकार के अनुभवों से युक्त रहेगा। दोस्तों से सहायता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ यात्रा होगी। परिजनों से मनमुटाव होगा। नौकरी में तबादले के योग है।

5. सिंह राशि-
व्यापार में इच्छित लाभ होगा पर मेहनत अधिक होगी। सत्कार्य में रुचि बढ़ेगी। अपने निजी संबंधों में छोटी छोटी बातों पर हो रहे विवाद के कारण चिंता बढेगी।

6. कन्या राशि-
संतान के विवाह के लिए चिंतित होंगे। शान्ति से काम करते हुए क्रोध पर नियंत्रण रखें। अध्ययन में बेहतर सफलता के योग हैं। भाइयों के साथ विवाद की स्थिति बन सकती है।

7. तुला राशि-
आर्थिक लाभ के योग के बीच राजनैतिक जातकों के लिए समय उपयुक्त है। विरोधी परास्त होंगे। उन्नति के नए अवसर मिलेंगे। संतान सुख संभव। सुख सुविधा पर खर्च होगा।

8. वृश्चिक राशि-
काम को समय पर करें। संतान से वाद विवाद हो सकता है। कार्यस्थल पर कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। वाहन खरीदने का मन है तो जल्द ही इच्छा पूरी होगी। किसी ज्योतिर्लिंग के दर्शन होंगे।

9. धनु राशि-
किसी बात को ले कर मन विचलित होगा। आय की अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेज को ढूढ़ने में समय व्यतीत होगा। कारोबार में सफल होने के लिए पहले कार्य योजना बनाए फिर उसे लागू करे। सफल होंगे।

10. मकर राशि-
परिजनों की मदद से रुके काम पूरे होंगे। आर्थिक मामले सुलझेंगे। वाहन मशीनरी का क्रय कर सकते हैं। कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान होंगे। संतान के व्यवहार से दुखी होंगे।

11. कुम्भ राशि-
मांगलिक खर्च के बीच कारोबार विस्तार की रुपरेखा बन सकती हैं। निजी संबंधो में नजदीकियां आएंगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी बात को लेकर आप परेशान है। बेहतर होगा समझ से काम लें।

12. मीन राशि-
व्यापार में तंगी का सामना करना पड़ेगा। शेयर वायदा में निवेश से बचें। आप के व्यवहार के कारण लोग आप से दूर होंगे। अध्ययन के लिए कर्ज लेने की संभावना के बीच आपका कोई अपना धोखा दे सकता है।



Source Horoscope Today 21 March 2021 : आज सूर्य देव कर्मों के आधार पर देंगे मान-सम्मान व अपमान, जानिये कैसा रहेगा आपके लिए रविवार
https://ift.tt/3vU6KDU

Post a comment

0 Comments