ads

अहमदाबाद टेस्ट: दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों पर रहेगी नजर, चौंका सकते हैं इंग्लैंड के स्पिनर्स

अहमदाबाद। लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (4/68) के नेतृत्व में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर भारत ने यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को इंग्लैंड की पहली पारी 205 रनों पर समेट दी। भारत ने दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट पर 24 रन बना लिए हैं और वह अभी 181 रन पीछे है। स्टंप्स तक चेतेश्वर पुजारा 36 गेंदों पर एक चौके की मदद से 15 रन और रोहित शर्मा 34 गेंदों पर एक चौके के सहारे आठ रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन ने एक भी रन लुटाए बिना एक विकेट लिया। आज टेस्ट का दूसरा दिन है। पिच बल्लेबाजी के अनुकूल नजर आ रही है। ऐसे में पूरा दिन भारतीय बल्लेबाजों के के नाम हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः- लगातार पांचवी पारी में पूरे 90 ओवर नहीं खेल सका इंग्लैंड, 76 ओवर में 205 रन पर ढेर

इंग्लैंड के खेमे में स्पिनर्स की तिड़की
जहां पहले दिन अक्षर, अश्विन और सुंदर की तिड़की के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज परेशान नजर आए थे। वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड की स्पिन तिड़की के आगे भी भारत के बल्लेबाज परेशान नजर आ सकते हैं। लीच और डॉम बेस के अलावा जो रूट भी अपनी स्पिन से परेशान कर सकते हैं। तीसरे टेस्ट की पहली पारी के दौरान अकेले रूट ने भारत की आधी टीम को पैवेलियन भेज दिया था। खासकर लेफ्ट आर्म बल्लेबाजों को खासा परेशान कर सकते हैं। ऐसे में भारतीय खेमे को ज्यादा खुश होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि एक रोहित को छोड़कर किसी का भी प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है।

यह भी पढ़ेंः- अक्षर, सिराज की गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड का निकला दम, टी टाइम तक आधी टीम पैवेलियन लौटी

भारत का एक विकेट गिरा
इंग्लैंड को ऑलआउट करने के बाद उतरी टीम इंडिया की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और जेम्स एंडरसन ने भारतीय पारी की तीसरी गेंद पर ही शुभमन गिल को आउट कर टीम इंडिया को पहला झटका दिया। शुभमन तीन गेंदें खेल खाता खोले बिना आउट हुए। वहीं इससे पहले इंग्लैंड की पूरी टीम 205 रन पर आउट हो गई। भारत की ओर से अक्षर के अलावा रविचंद्रन अश्विन ने 47 रन देकर तीन विकेट, मोहम्मद सिराज ने 45 रन देकर दो विकेट और वाशिंगटन सुंदर ने 14 रन देकर एक विकेट लिया। ईशांत शर्मा 23 रन देकर खाली हाथ रहे।



Source अहमदाबाद टेस्ट: दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों पर रहेगी नजर, चौंका सकते हैं इंग्लैंड के स्पिनर्स
https://ift.tt/30gyyDD

Post a comment

0 Comments