ads

पक्षियों को दाना खिलाकर बुरे फंसे शिखर धवन, हो सकती हैं कार्यवाई

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इन दिनों क्रिकेट से दूर फुर्सत के पल बिता रहे हैं। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी और यह तस्वीरें ही उनके लिए परेशानी का सबब बन गई हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में शिखर धवन एक नाव में बैठे विदेशी पक्षियों को दाना खिलाते नजर आ रहे हैं।

देखें वीडियो

 

shikhar_dhawan-1.jpg

शिखर को महंगा पड़ा पक्षियों को दाना खिलाना
धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर वाराणसी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वे गंगा नदी में नौका विहार के दौरान प्रवासी पक्षियों को दाना खिलाते नजर आ रहे हैं। जिला प्रशासन ने बर्ड फ्लू के खतरे को देखते हुए ऐसा करने पर रोक लगा रखी है। ऐसे में धवन की ये तस्वीरें सामने आने के बाद वह विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं।

 

shikhar_dhawan-3.jpg

हो सकती है कार्रवाई
वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा का कहना है कि धवन के अलावा जो नाविक उनके साथ था। उस पर कार्यवाई हो सकती है। फिलहाल जांच के बाद ही प्रशासन कोई ठोस कदम उठाएगा, लेकिन मामले में धवन फंस सकते हैं।

 

shikhar_dhawan-2.jpg

बाबा विश्वनाथ की शरण में पहुंचे धवन
वाराणसी यात्रा के दौरान धवन गंगा आरती में भी शामिल हुए और बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किए। वह तस्वीरों में माथे पर चंदन लगाए नजर आ रहे हैं। इस दौरान धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है।



Source पक्षियों को दाना खिलाकर बुरे फंसे शिखर धवन, हो सकती हैं कार्यवाई
https://ift.tt/39eylX7

Post a comment

0 Comments